रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ 13वें सीजन के टेलीकास्ट को लेकर हो सकता है ये फैसला

13वें सीजन के साथ रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ अपने टीवी पर वापसी के लिए तैयार है. हर बार की तरह इस बार भी शो को होस्ट सुपरस्टार सलमान खान ही  कर रहे हैं. ‘बिग बॉस 13’ के बारे में बात करें तो रियलिटी शो को 29 सितंबर से कलर्स चैनल पर टेलीकास्ट किए जाने की उम्मीद है. कयास लगाए जा रहे हैं कि आने वाले सीजन में हॉरर की थीम हो सकती है.

बीते सीजन की असफलता के बाद शो के मेकर्स इस बार फूंक-फूंक कर कदम रख रहे हैं और शो के कंटेस्टेंट्स को फाइनल कर रहे हैं.रात 10 बजे बिग बॉस को हर रोज टेलीकास्ट किया जाएगा, जिसके चलते चैनल पर दिखाए जाने वाले चंद शो की टाइमिंग में परिवर्तन आ सकता है. ऐसी खबरें हैं कि इन दो शो का टाइम स्लॉट बदला जा सकता है या ये बंद हो सकते हैं.दिलचस्प बात यह है कि टीवी अभिनेत्री रिद्धि डोगरा को भी ‘बिग बॉस 13’ के लिए पुष्टि की गई है. ‘नागिन 3’ और ‘ये है मोहब्बतें’ की अभिनेत्री पवित्रा पुनिया की तरफ से भी शो के हिस्सेदारी लेने की बात चल रही है.

गॉसिप के गलियारे में यह बात भी गूंज रही है कि दंगल, फेम ज़ायरा वसीम से,बिग बॉस 13 के लिए संपर्क किया गया है, और वह बिग बॉस के घर में एंट्री करने की इच्छुक हैं. सीक्रेट सुपरस्टार की अभिनेत्री ने बॉलीवुड छोड़ने के अपने फैसले की घोषणा करने के बाद काफी सुर्खियां बटोरीं.

दयानंद शेट्टी, मेघना मलिक और पूजा बनर्जी सहित कई टीवी सेलेब्स को इस शो के लिए संपर्क किया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *