नवजोत सिंह सिद्धू’ बन कपिल शर्मा ने अर्चना पूरन को किया ट्रोल,कहा ये देखें…

यूं तो कॉमेडी किंग कपिल शर्मा का धमाकेदार कार्यक्रम ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) हर हफ्ते धमाल मचाता है. लेकिन आज भी लोग ‘द कपिल शर्मा शो’ में नवजोत सिंह सिद्धू की वापसी का इंतजार करते हैं. इतना ही नहीं, शो में कई बार 
से नवजोत सिंह सिद्धू की जगह लेने को लेकर मजाक भी किया जाता है. लेकिन हाल ही में एक वीडियो सबका ध्यान खींच रहा है, जिसमें कपिल शर्मा नवजोत सिंह सिद्धू के अवतार में नजर आ रहे हैं, और अर्चना पूरन सिंह से मजाक कर रहे हैं. 

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह पूरी तरह नवजोत सिंह सिद्धू के अवतार में नजर आ रहे हैं. इसमें कपिल शर्मा कहते हैं, “मोहतर्मा अर्चना, तुम्हारे लिए दो लाइनें कहना चाहता हूं, मेरा लड़का मेरा लड़का मैं हू उसका बाप, पर मेरी कुर्सी छीन ली तुमने, तुमको लगेगा पाप, ठोको.” कपिल शर्मा के इस मजेदार वीडियो पर लोग खूब रिएक्शन दे रहे हैं. कपिल शर्मा के इस किरदार को देखकर कोई भी यही कहेगा कि शो में सिद्धू की वापसी हो गई है. लेकिन, ऐसा नहीं है.

कपिल शर्मा  (Kapil Shamra) शो में रहते हुए भी खूब धमाल मचाते हैं. वैसे तो इस बार शो में बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) फिल्म ‘द स्काइ इज पिंक’ (The Sky Is Pink) का प्रमोशन करने आएंगी. लेकिन वह कपिल शर्मा को अपने सवालों में इस तरह फंसाती हैं कि कॉमेडी किंग कहते हैं “मेरी मां ही बदल गई है.” इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा कपिल शर्मा को 2 करोड़ रुपये और 6 हॉट गर्ल्स में से किसी एक को चुनने को कहती हैं. इस पर कपिल शर्मा 2 करोड़ रुपये चुनते हैं. 

About Surkanda Samachar

View all posts by Surkanda Samachar →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *