देहरादून में नशीला पदार्थ खिलाकर लॉ की छात्रा से दुष्कर्म

प्रेमनगर क्षेत्र में नशीला पदार्थ खिलाकर लॉ प्रथम वर्ष की छात्रा के साथ दुष्कर्म के आरोप में सीनियर छात्र के खिलाफ  पुलिस ने पॉक्सो ऐक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पीड़ित छात्रा के परिजनों की शिकायत पर पुलिस की ओर से यह कार्रवाई की गई। प्रेमनगर एसओ नरेंद्र गहलावत ने बताया कि बिधौली स्थित हॉस्टल में रह रही लॉ प्रथम वर्ष की छात्रा ने सीनियर छात्र पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। बीते 27 अगस्त की रात को छात्रा की सहेली उसे घुमाने की बात कहकर अपने साथ ले गई। छात्रा को सहेली पौंधा क्षेत्र के एक फ्लैट में लाई, जहां छात्रा के ही संस्थान में तृतीय वर्ष का छात्र किराये पर रहता है। आरोप है कि रात में युवक ने नशीला पदार्थ खिलाकर छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। होश में आने पर छात्रा ने विरोध किया और वहां से चली गई। 

सुबह हॉस्टल पहुंचकर छात्रा ने फोन पर घटना की जानकारी परिजनों को दी। इसके बाद परिजनों ने बुधवार को देहरादून पहुंचकर प्रेमनगर थाना पुलिस से संपर्क किया। इसकी सूचना पर एसपी सिटी श्वेता चौबे ने दोपहर में हॉस्टल पहुंचकर पीड़ित छात्रा से इस प्रकरण के बाबत जानकारी ली। एसपी सिटी श्वेता चौबे ने बताया कि छात्रा के परिजनों की तहरीर पर बुलंदशहर यूपी निवासी छात्र के खिलाफ पॉक्सो ऐक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।
 सहेली ने ही फंसाया


दुष्कर्म मामले में प्रेमनगर पुलिस पीड़िता के 164 के बयान दर्ज कराने की तैयारी में है। बुधवार को सीओ सिटी शेखर सुयाल ने बताया कि छात्रा का मेडिकल कराया जा रहा है। छात्रा के साथ जाने वाली उसकी सहेली के बारे में भी पता लगाया जा रहा है। जल्द ही आरोपी छात्र से भी पूछताछ की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *