बरेली: मसाज पार्लर के नाम पर चल रहा था सेक्स रैकेट, आपत्तिजनक स्थिति में मिले युवक और युवतियां 

यूपी के बरेली जिले में पुलिस ने मसाज पार्लर के नाम पर चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने मौके से पांच युवतियां और आठ युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिसे के अनुसार यह युवतियां असम, उत्तराखंड, दिल्ली से कांट्रैक्ट पर बरेली आई थी, जबकि युवक बरेली के ही मूल निवासी बताये जा रहे है .फ़िलहाल अभी पुलिस प्रशासन पार्लर के मालिक को पकड़ने में जुडी है .

खबर के मुताबिक, इज्जतनगर थाना पुलिस को पिछले कई दिनों से पीलीभीत बाईपास स्थित फीनिक्स मॉल के सामने स्थित राजरानी टॉवर में सैक्स रैकेट की सूचना मिल रही थी। मंगलवार रात सीओ तृतीय पीपी सिंह और इज्जतनगर के इंस्पेक्टर केके वर्मा ने फोर्स के साथ फिनिक्स मॉल के सामने मार्केटिंग काम्पलेक्स में छापेमारी की। वहां सेकेंड फ्लोर पर द हीलिंग टच स्पा मसाज पार्लर के भीतर पुलिस को कई जोड़े आपत्तिजनक स्थिति में दिखे। इस दौरान पुलिस ने वीडियोग्राफी भी की।

आपत्तिजनक स्थिति में मिले युवक और युवतियां

पुलिस प्रशासन की मानें तो यहां जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था। युवक और युवतियां आपत्तिजनक स्थिति में मिले। पार्लर में उस वक्त तीन कर्मचारी फतेहगंज पश्चिमी के गांव अगरास निवासी मोहम्मद तौफीक, मीरगंज के नफीस अहमद और जिला रामपुर में पटवाई के नौशाद अली मौजूद थे। इसके अलावा मसाज करने वाली पांच युवतियों को भी गिरफ्तार किया गया है। पार्लर की भी छानबीन की गई। थाने लाकर सभी के बयान भी दर्ज किए गए। पुलिस ने दोबारा मौके पर जाकर छानबीन करने की बात भी कही है। वहीं, पुलिस की माने तो मसाज पार्लर जिस बिल्डिंग में किराये पर चल रहा था, वह एक सेवानिवृत्त पुलिस इंस्पेक्टर की बताई जा रही है.

बाहर से बुलाई जाती हैं लड़कियां

पार्लर का संचालक दूसरे शहरों से कॉनट्रैक्ट पर लड़कियों को बुलाता था। द हीलिंग टच मसाज पार्लर में पकड़ी गई पांच लड़कियों में एक असम, तीन दिल्ली और एक हल्द्वानी की है। एक कर्मचारी ने बताया कि इन्हें छह महीने या साल भर के कॉनट्रैक्ट पर लाया जाता है। मसाज की आड़ में उनसे देह व्यापार कराया जाता है। पुलिस पकड़े गए लोगों के आपराधिक इतिहास की भी जांच कर रही है।

About Surkanda Samachar

View all posts by Surkanda Samachar →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *